Top
Home > राज्यवार > बिहार > नेपाल सीमा पर जान गँवाने वाले विकेश की पत्नी को युवा कांग्रेस ने भेजी सहयोग राशि

नेपाल सीमा पर जान गँवाने वाले विकेश की पत्नी को युवा कांग्रेस ने भेजी सहयोग राशि

नेपाल सीमा पर जान गँवाने वाले विकेश की पत्नी को युवा कांग्रेस ने भेजी सहयोग राशि
X

ब्यूरो रिपोर्ट

सीतामढ़ी: भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर नेपालीसशस्त्र पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में मारे गए सोनबरसा प्रखंड के जानकी नगरनिवासी विकेश कुमार उर्फ विकास की पत्नी को भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीयअध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने सहयोग के रूप में 21 हज़ार रुपए भेजे हैं।

मंगलवार को सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज़ के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से मिलकर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की ओर से भेजी गई राशि सौंपी। साथ ही विकेश के पिता नागेश्वर यादव को भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा भेजा गया शोक संदेश पत्र दिया। श्रीनिवास बीवी ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

इस अवसर पर युवाकांग्रेस जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज़ ने कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस केराष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार के लिए सहयोग के रूप में 21 हज़ार रुपए की राशि भेजी है। युवा कांग्रेसमृतक विकेश कुमार को शहीद का दर्जा, उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी और 25 लाख मुआवजा देने की मांग करती है। साथ ही सरकार से नेपाली सशस्त्र पुलिस कीफायरिंग में घायल लोगों के इलाज पर होने वाले खर्च को वहन करने की मांग दोहराई।

नेपाल सरकार केरवैये पर सवाल खड़े करते हुए मो. शम्स ने कहा कि केन्द्र सरकार को नेपाल पर सख्तकार्रवाई करनी चाहिए।

इस मौके पर सोनबरसायुवा कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष नीतीश कुमार, पूर्व सरपंच इरशाद अहमद, जिला सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर अफ़रोज़ आलम, मो. नौशाद, सद्दाम हुसैन, अजित कुमार यादव, मुद्रिका राय,सतीश राम, मनीष राय, सतीश पासवान आदिमौजूद थे।

Updated : 24 Jun 2020 6:32 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top